Bigg Boss 15 : इस वीक एक नहीं, ये दो बड़े चेहरे हो जाएंगे घर से बेघर जिनकी किसी को उम्मीद नहीं है

दोस्तो अगर आप ढूंढ रहे है  latest collection of Hindi Paheliyan with Answer, Hindi Puzzles, Paheliyan in Hindi with Answer, हिंदी पहेलियाँ उत्तर के साथ, Funny Paheliyan in Hindi with Answer, Top Paheliyan in Hindi with Answer, Best Paheliyan in Hindi with Answer, Saral Hindi Paheliyan with answers, Tough Hindi Paheliyan with Answer, Hindi Paheliyan. 


Bigg Boss 15: फिनाले के करीब आते ही इन 2 कंटेस्टेंट्स पर गिरी नॉमिनेशन की तलवार, भारी पड़ेगा Salman Khan का वीकेंड का वार


Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar, Elimination special: बिग बॉस 15 के आने वाले वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में इन दो कंटेस्टेंट्स के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी है। यहां जानिए नाम?

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 फिनाले की करीब बढ़ चला है। इस शो का फिनाले 22-23 जनवरी को होने वाला है। ऐसे में गेम शो इन दिनों अपने क्रूशियल प्वाइंट पर आ गया है। इस वक्त नॉमिनेशन का ऐलान घरवालों को बड़ी मुश्किल में डाल सकता है। आने वाले वीकेंड का वार में भी किसी न किसी सदस्य का एलिमिनेशन होने वाला है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा सदस्य घर से बेघर होगा। ऐसे में इस वक्त सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को बचाने के लिए उनके फैंस जमकर वोट कर रहे हैं।
बिग बॉस के घर के इनसाइड स्कूप देने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी की ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस वक्त जिन 2 सदस्यों को सबसे कम वोट्स मिल रहे हैं वो हैं देवोलीना भट्टाचार्जी और निशांत भट्टऐसे में इन दो सदस्यों के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। अगर शो में इस हफ्ते डबल नॉमिनेशन होता है तो देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ-साथ निशांत भट्ट का भी पत्ता बिग बॉस के घर से साफ हो सकता है। वहीं, अगर सिर्फ एक एलिमिनेशन होगा तो वो देवोलीना भट्टाचार्जी का ही होगा। क्योंकि उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं। हालांकि माना जा रहा है कि शायद ही इस बार एलिमिनेशन हो। इसकी वजह शनिवार-रविवार को क्रिसमस है। जिसकी वजह से मेकर्स घरवालों को एक हफ्ते की मोहलत दे सकते है। साथ ही इस हफ्ते भाईजान का भी बर्थडे है। संभव है कि किसी को भी मेकर्स बेघर न करें।

घरवालों के निशाने पर है देवोलीना भट्टाचार्जी

अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करते ही एक्ट्रेस देवोलीना ने सभी घरवालों से झगड़ा मोल ले लिया था। उनके गलत संचालन की वजह से देवोलीना सभी की बुरी बन बैठी। यही बात दर्शकों को भी रास नहीं आई। ऐसे में हो सकता है कि फिनाले के करीब आते ही देवोलीना भट्टाचार्जी का पत्ता कट जाए।

No comments

Powered by Blogger.